हाउ टू

Satta Number Nikalne Ka Formula | Satta नंबर कैसे निकाले

क्या आप जानते है कि Satta नंबर कैसे निकालते हैं? यदि नहीं तो हम आपको यहाँ पर Satta Number Nikalne Ka Formula बताएँगे. सट्टा अंक निकलने का फार्मूला एक ऐसा तरीका है जिससे आप आज का सट्टे का नंबर आसानी से निकाल सकते हैं.

बहुत से ऐसे लोग है जो दिसावर सट्टे का गणित या Matka Ank Niklane Ka Formula जानना चाहते है. अगर आप सट्टा मटका खेलते हैं और अगर आप सभी सट्टा मटका गेम्स जितना चाहते हैं, तो आपको इस सट्टा नंबर निकले का फॉर्मूला और मटका अंक निकले का फॉर्मूला जानना चाहिए.

यहाँ पर हम आपको एक आसान सट्टा का नंबर निकलने का तरीका बताएँगे जिसके माध्यम से आप 100% जीतेंगे. इससे पहले कि आप Satta Number Nikalne Ka Formula जानें, इससे पहले आपको सट्टा मटका कट पॉइंट्स जानना होगा. तो आइये जानते है सट्टा मटका कट पॉइंट.

सट्टा मटका कट पॉइंट

हमने आपको बताया कि सट्टा का नंबर निकलने का फार्मूला जानने से पहले आपको सट्टा मटका कट पॉइंट्स जानना होगा. आप निचे दिए इमेज से मटका कट अंक जान सकते हैं.

ऊपर दिए गए सट्टा मटका कट पॉइंट तो आपने देखे ही होंगे. आपको सट्टा मटका अंक सूत्र जानना होगा तो आपको नीचे सभी तरीके बताए गए हैं.

Satta Numer Nikalne Ka Formula क्या हैं?

सट्टा अंक निकलने का फॉर्मूला एक ऐसा तरीका है जिससे आप आसानी से सभी एक हफ्ते के लिए मटका अंक निकाल सकते हैं और आसानी से किसी भी सट्टा मटका गेम को जित सकते हैं.

हम आपको निचे मटका गणित ट्रिक व मटका अंक निकलने के तरीके दे रहे हैं, आप उन सभी तरीकों को पढ़ सकते हैं और मटका अंक फॉर्मूला की मदद से सभी गेम जीत सकते हैं.

हम आपको एक बात और बताते हैं कि आप आसानी से खेल जीतने के लिए Matka Ank Niklane Ka Formula को पढ़ लें और सभी मटका कट अंक को याद कर ले.

सट्टा नंबर निकलने का तरीका

सट्टा मटका में दांव लगाने से पहले सट्टा का सटीक नंबर या सट्टा जोड़ी नंबर या सट्टा पत्ती का आंकलन बीते एक महीने, एक पखवारे और एक सप्ताह की चाल के आधार पर करते है.

आप समझ सकते है कि बीते चार दिनों में दिसावर गली सट्टा में क्रमश: 26, 72, 01 और 03 नंबर आया है. ऐसे में पांचवे दिन के लिए ब्लैक सट्टा किंग या यूपी सट्टा किंग का जोड़ी नंबर निकालने के लिए चारों दिनों के नंबरों को आपस में जोडऩा होगा.

यानी 26 का आपसी जोड़ होगा आठ, इसी प्रकार 72 का आपसी जोड़ होगा नौ, जबकि एक और तीन का आपसी जोड़ क्रमश एक और तीन होगा. इसके बाद आठ और नौ को जोडक़र छोटा नंबर लेना होगा, इसके बाद नौ और एक को जोडक़र छोटा नंबर लेना होगा.

अंत में एक और तीन को जोडऩा होगा. इस प्रकार आपके सामने सात, जीरो, चार का अंक होगा. यानी कि 704। अंत में 704 को पुरानी तरकीब से जोडऩे पर यानी सात और जीरो तथा जीरो और चार को जोडऩे पर अंक मिलेगा 74. यही है पांचवे दिन का सटीक नंबर.

पिछली सट्टा चाल के हिसाब से आज का सट्टा नंबर और सट्टा जोड़ी छोटी चाल से निकलेगा. मटका नंबर निकालने के लिए कानपुर सट्टा बाजार रिजल्ट चार्ट देखना होता है. रोजाना सट्टा का सटीक नंबर निकालने के लिए चार-पांच घंटे एकाग्र होकर काम करना होता है.

इसे भी पढ़े:

सट्टा मटका पत्ती निकलने का फार्मूला

डिस्क्लेमर: जब आप सट्टा खेलते हैं, तो सभी समस्याओं और समस्याओं के लिए केवल आप ही जिम्मेदार होते हैं. आप सट्टा या सट्टेबाजी के बारे में जो सीखते हैं उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं. सट्टा खेलना और सीखना पूरी तरह से आपकी जिम्मेदारी है. इसलिए, हम किसी भी समस्या या किसी कारण के लिए जिम्मेदार नहीं हैं.

अंतिम शब्द:

हमने आपको यहाँ पर Satta Number Nikalne Ka Formula और सट्टा नंबर निकालने का तरीका बताया हैं. आप इस तरीके के माध्यम कल आने वाला सट्टे का नंबर और आज का सट्टे का नंबर आसानी से निकाल सकते हैं. यही एकमात्र सट्टे का नंबर जानने का मंत्र हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button